• Home »
  • Uncategorized »
  • जयपुर में आज से BJP की हाई लेवल मीटिंग, पीएम मोदी 10 बजे करेंगे नेताओं को संबोधित

जयपुर में आज से BJP की हाई लेवल मीटिंग, पीएम मोदी 10 बजे करेंगे नेताओं को संबोधित

बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की तीन दिवसीय बैठक में भाग लेने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) गुरुवार को जयपुर पहुंचे. एयरपोर्ट पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने उनकी अगवानी की. कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बीजेपी के राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारियों को शुक्रवार सुबह 10 बजे ऑनलाइन संबोधित करेंगे. होटल में भाजपा के पदाधिकारियों की चार सत्रों में बैठक होगी. समापन सत्र को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा संबोधित करेंगे.

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार शाम को जयपुर के बिरला सभागार में नड्डा प्रबुद्ध जनों को संबोधित करेंगे. अगले दिन नड्डा सभी राज्यों के संगठन मंत्रियों की बैठक लेंगे. बता दें कि भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक 19, 20 और 21 मई को जयपुर के आमेर विधानसभा क्षेत्र स्थित होटल लीला पैलेस कूकस में आयोजित होगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 19 मई की शाम को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

PM मोदी आज 10 बजे करेंगे संबोधित

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 मई को जयपुर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे. भाजपा के महासचिव और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मुख्य बैठक 20 मई को होगी, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10 बजे ऑनलाइन संबोंधित करेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि 20 मई को चार सत्र आयोजित होंगे और शाम को नड्डा के संबोंधत के साथ बैठक का समापन होगा. अगले दिन 21 मई को राष्ट्रीय महासचिवों (संगठन) की बैठक आयोजित होगी.

बैठक में देश के राजनीतिक हालात पर होगी चर्चा

मीडिया से बातचीत में अरुण सिंह ने कहा, ‘बैठक में देश के राजनीतिक हालात पर चर्चा की जाएगी. पार्टी को हर बूथ पर मजबूत करने के बारे में भी चर्चा होगी.’ बैठक में पार्टी पदाधिकारियों समेत राष्ट्रीय स्तर के महासचिवों, कोषाध्यक्ष, उपाध्यक्ष और प्रदेशाध्यक्ष समेत 136 पदाधिकारी शामिल होंगे.