• Home »
  • New Delhi »
  • एम्स में एेसी है अटल बिहारी वाजपेयी की हालत, डॉक्टरों ने छुट्टी देने से किया इंकार

एम्स में एेसी है अटल बिहारी वाजपेयी की हालत, डॉक्टरों ने छुट्टी देने से किया इंकार

vajpai

नई दिल्लीः देश के पूर्व प्रधानमंत्रीअटल बिहारी वाजपेयी 11 जून से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत अब पहले से बहेतर है, लेकिन छुट्टी के नाम पर डॉक्टर कोई जवाब देने को तैयार नहीं है। एम्स के जारी बयान के अनुसार वाजपेयी की हालत अब स्थिर है। उनके स्वास्थय में लगातार सुधरा देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि उनकी निगरानी एम्स के बड़े डॉक्टरों के हाथ में है। लेकिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी कब मिलेगी यह कोई नहीं जानता।

आपको बता दें कि  यूरिन संक्रमण के चलते पूर्व पीएम को 11 जून को एम्स में भर्ती किया गया था। इस दौरान एम्स निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की अगुवाई में डॉक्टरों की टीम ने इलाज शुरू किया। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने यूरिन कम आने की वजह से पूर्व पीएम का डायलिसिस भी किया। साथ ही इंजेक्शन के जरिये एंटीबॉयोटिक्स दवाएं देना शुरू किया। इसका असर धीरे-धीरे दिखाई देने लगा है। एम्स प्रबंधन के अनुसार फिलहाल पूर्व पीएम की छुट्टी पर कोई जानकारी नहीं है। सूत्रों की मानें तो शनिवार को भी उन्हें छुट्टी मिल पाना मुश्किल लग रहा है।

फैल गई थी मौत की अफवाह

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत खराब होने के चलते उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थय के लिए दुआएं शुरु हो गई। लेकिन वहीं दूसरी तरफ कुछ समय पहले अटल बिहारी वाजपेयी की मौत की अफवाह फैल गई थी, जिसे लोग सच मान चुके थे। लेकिन बाद में इस बात को नकारा  गया और इसे महज एक अफवाह बताया गया।

339 total views, 4 views today