• Home »
  • Entertenment »
  • Bigg Boss-14: सलमान ने डाला एक और ट्विस्ट- एविक्शन Cancel कर इस

Bigg Boss-14: सलमान ने डाला एक और ट्विस्ट- एविक्शन Cancel कर इस

रियलिटी शो बिग बॉस 14 में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस बार सोमवार का वार बेहद मजेदार रहा। दरअसल, अभिनव शुक्ला, जान कुमार सानू और शहजाद देओल तीनों बॉटम में थे। इनमें से किसी एक को घर से बाहर होना था। लेकिन आखिर में सलमान ने सारा सीन पलटते हुए कहा कि इस बार फ्रेशर ही ये चुनेंगे की इन तीनों में से कौन एविक्ट होगा और कौन नहीं।

इस बार नहीं हुआ एविक्शन
वहीं अब सोमवार के एपिसोड में कोई भी एविक्शन नहीं हुआ। इसी के साथ सलमान खान ने शो में एक और ट्विस्ट डालते हुए कहा, शो में सभी फ्रेशर्स ने 1-1 करके उस कंटेस्टेंट का नाम लें, जिसे वो घर में नहीं देखना चाहते थे। पवित्रा पुनिया ने शहजाद देओल का नाम लिया, जैस्मिन, रुबीना, अभिनव शुक्ला और शहजाद ने जान कुमार सानू का नाम लिया। जान, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और निशांत मलकानी ने अभिनव का नाम लिया। वहीं एजाज ने शहजाद का नाम लिया।
इसमें शहजाद देओल को 2 वोट, अभिनव और जान को 4-4 वोट मिले। फिर सलमान ने सीनियर्स से पूछा वो किसे निकालना चाहते हैं। हिना और गौहर ने शहजाद देओल का नाम लिया। फिर शहजाद के पास भी 4 वोट हो गए, पूरा खेल सिद्धार्थ के नाम पर टिका था, आखिर में सिद्धार्थ ने भी शहजाद का नाम लिया।

शो से शहजाद हुए गायब
वहीं जब शहजाद को 5 वोट मिले तो सलमान ने कहा कि वो अभी बिग बॉस के अगले आदेश तक घर से बाहर नहीं जाएंगे और उन्हें शो में गायब बनकर रहना होगा। उसके बाद शहजाद को एक कपड़ा पहनाया गया, जिस पर गायब लिखा हुआ था। शहजाद देओल घर के कामों में हिस्सा ले सकते हैं, लेकिन किसी टास्क या निर्णय में उनकी भागीदारी नहीं होगी। अब देखना होगा कि शहजाद देओल घर में बने रहते हैं या फिर से सीन पलटेगा।