• Home »
  • Crime »
  • बिना हेल्मेट जा रहे कपल को रोका तो किया हंगामा, पुलिसवाले की फाड़ी वर्दी

बिना हेल्मेट जा रहे कपल को रोका तो किया हंगामा, पुलिसवाले की फाड़ी वर्दी

नई दिल्लीः कुछ लोग सड़कों पर नियमों का पालन नहीं करते हैं। जिसके चलते पुलिस वाले उनका चालान काट देते हैं। लेकि कुछ तो ऐसे होते हैं कि उन्हें न तो कानून की फिक्र होती है और न ही सड़क पर आ रहे अन्य लोगों की। ऐसा ही मामला दिल्ली में सामने आया। यहां पर एक कपल बिना हेल्मेट के बाइक पर जा रहा था, जब पुलिसवालों ने उन्हें रोका तो लड़के ने पुलिसवाले की वर्दी फाड़ दी और लड़के के साथ आई लड़की ने चालान मशीन तोड़ डाली।

बताया जा रहा है कि मामला दक्षिणी दिल्ली के बेरसराय का है। जानकारी के मुताबिक, 5 अप्रैल को कपल बिना हेलमेट के जा रहे थे। इसी दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इसके बाद कपल ने पुलिस वालों के साथ बदतमीजी की। ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बयान में आरोप लगाया है कि लड़की ने चालान मशीन तोड़ दिया।

सोशल मीडिया पर घटना से जुड़ी हुई फोटो भी सामने आई है। किशनगढ़ पुलिस स्टेशन में दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 186, 353, 34 और सेक्शन 3 के तहत मामला दर्ज किया गया है।आपको बता दें कि दिल्ली में बाइक पर चालक और सवारी, दोनों को हेलमेट पहनना अनिवार्य है। ऐसा नहीं करने पर 100 रुपये का चालान किया जाता है।