• Home »
  • Crime »
  • दिल्ली में दिन दहाड़े महिला के साथ हुई बड़ी वारदात, सड़क पर देखते रह गए लोग

दिल्ली में दिन दहाड़े महिला के साथ हुई बड़ी वारदात, सड़क पर देखते रह गए लोग

नई दिल्लीः राजधानी में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं। दिन दहाड़े लूट-खसूट की घटनाएं सामने आ रही है। हाल ही में दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाली एक घटना सामने आई है।दिन दहाड़े दिल्ली के द्वारका के सेक्टर 12 में एक महिला पर गोलियां चला दी गई। बताया जा रहा है कि ये घटना दिल्ली के द्वारका के पास होटल रैडिसन के पास हुई है।जानकारी मिली है कि महिला SUV गाड़ी चला रही थी।

जानकारी के अनुसार, महिला बच्चों को स्कूल छोड़कर वापस आ रही थी। इसी दौरान उसे गोली मारी गई। पीड़ित महिला की पहचान किरण बाला के तौर पर हुई। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला को गोली लगने के बाद कार जाकर फुटपाथ से टकराई। इससे एक ऑटो ड्राइवर बाल बाल बच गया।

चश्मदीदों के मुताबिक हमला करने वाले दोनों बाइक सवारों ने हेलमेट पहना हुआ था। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में मामला रॉबरी का नहीं है, क्योंकि कार और महिला के सभी सामान सुरक्षित मिले हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। इसके साथ ही पुलिस महिला के रिश्तेदारों के भी बयान ले रही है।