सब इंस्पेक्टर रिवाल्वर दिखाकर करता रहा बलात्कार, बनाता था हैवानियत की वीडियो

up crime pics

हमीरपुरः हमीरपुर जिले की एक महिला ने मौदहा कोतवाली में तैनात रहे एक उपनिरीक्षक (एसआई) पर कथित तौर पर उसके साथ तीन साल तक दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने मंगलवार को बताया कि मौदहा कस्बे की रहने वाली एक 27 साल की महिला ने कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक (एसआई) पुरुषोत्तम नारायण तिवारी के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर तीन साल तक कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मुकदमा सोमवार को दर्ज कराया है। आरोपी उपनिरीक्षक इस समय गोरखपुर जिले में तैनात है।

दर्ज तहरीर के मुताबिक उन्होंने बताया कि पीड़िता ने तीन साल पूर्व रंजिश के एक मामले में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसकी जांच आरोपी एसआई को सौंपी गई थी। इसी जांच की आड़ में एसआई का आना-जाना पीड़िता के घर रहा। महिला के अनुसार, एसआई ने पहली बार रिवॉल्वर का भय दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो बना लिया था, इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह तीन साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

एसपी ने बताया कि एसआई के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और मामले से गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को अवगत करा दिया गया है।

50 total views, 2 views today