• Home »
  • Crime »
  • गोलियों से छलनी किया इस बॉक्सर का शरीर, 4 दिन तक फ्लैट में पड़ा रहा शव

गोलियों से छलनी किया इस बॉक्सर का शरीर, 4 दिन तक फ्लैट में पड़ा रहा शव

 

boxing player jitendra mann murder greater noidaनई दिल्ली: पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी जितेंद्र मान को कौन नहीं जानता हैं। बीते दिन फ्लैट में जितेंद्र मान का शव मिलने से हड़कंप मच गया। हत्या के बाद 48 घंटे तक शव फ्लैट में पड़ा रहा हैं। उनके सिर और पीठ में 4 गोलियों के निशान मिले हैं। शुक्रवार दोपहर में जितेंद्र का चचेरा भाई फ्लैट पर पहुंचा तो वारदात का पता चला हैं। परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरु कर दी हैं।

जितेंद्र मान (27) जीटा-1 स्थित एवीजे हाइट्स सोसायटी के एच-606 नंबर के फ्लैट में रहते थे। मोबाइल ऑफ होने के कारण शुक्रवार दोपहर में जितेंद्र का चचेरा भाई फ्लैट पर पहुंचा तो वारदात का पता चला। कमरे से शराब और कोल्ड ड्रिंक की बोतल, एक खाली ग्लास बरामद हुआ है। फ्लैट की चाबी और मृतक का मोबाइल गायब था। पुलिस काे एक युवती अौर कुछ लोगों पर शक हैं। जितेंद्र मान के सिर और पीठ में 4 गोलियों लगी हैं।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनीती ने बताया कि जांच में पता चला है कि वह 10 जनवरी को जिम गए थे, लेकिन उसके बाद से नहीं पहुंचे। वह सुबह और शाम जिम जाते थे। जिम संचालक नितिन ने पुलिस को बताया कि 11 जनवरी को भी जब वह जिम नहीं आए, तब उन्होंने उन्हें फाेन किया, लेकिन मोबाइल बंद था। शुक्रवार सुबह उन्होंने जितेंद्र मान के जिम न आने की बात उनके चचेरे भाई प्रीतम को बताई।

प्रीतम ने शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे सोसायटी में जा देखा तो फ्लैट पर ताला लगा था। प्रीतम के पास भी एक चाबी थी, जिसकी मदद से दरवाजा खोल कर देखा तो जितेंद्र का शव बेड पर पड़ा मिला। कपड़ों की हालत से लग रहा है कि गोली मारने से पहले हाथापाई भी हुई होगी।

जितेंद्र मान जूनियर व सीनियर कैटिगरी में रसिया, क्यूबा, फ्रांस व उज्बेकिस्तान में मेडल जीत चुके हैं। फिलहाल वह एयरफोर्स में तैनात थे। इन दिनों छुट्टी पर थे। वह अल्फा-1 कमर्शल बेल्ट स्थित कसाना टावर में अल्टीमेट फिटनेस अकैडमी में जिम ट्रेनर भी थे।

573 total views, 5 views today