भाजपा कार्यकर्ताओं ने जन रक्षा यात्रा के तहत पद यात्रा निकालकर किया केरल की क्रूर हिंसा को बेनकाब

नई दिल्ली, 12 अक्टूबर।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी के नेतृत्व में केरल हिंसा के खिलाफ गत 4 अक्टूबर से जन रक्षा यात्रा का अभियान भाजपा दिल्ली प्रदेश की ओर से चलाया जा रहा है, जन रक्षा यात्रा अभियान के तहत आज पश्चिम जिला के हजारों कार्यकर्ताओं ने काली बाड़ी मंदिर के पास मंदिर मार्ग से भाई वीर सिंह मार्ग स्थित माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के मुख्यालय तक पदयात्रा निकाली।

जन रक्षा यात्रा में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय, केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल एवं सांसद श्री प्रवेश वर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया एवं पदयात्रा में शामिल हुए जन रक्षा यात्रा का संचालन संयोजक प्रदेश महामंत्री श्री राजेश भाटिया ने किया।

हजारों कार्यकर्ता सुबह 11.00 बजे काली बाड़ी मंदिर के पास मंदिर मार्ग पर एकत्र हुए एवं केरल हिंसा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भाई वीर सिंह मार्ग पर स्थित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के मुख्यालय पहुंचे जहां वामपंथी विचारधारा के  खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं केरल जन रक्षा यात्रा में शामिल होने के लिए गया था और मैंने वहां के संघ कार्यालय में 164 कार्यकर्ताओं के चित्र देखें जिनकी हत्याएं वामपंथी क्रूर हिंसा के दौरान हुई चित्र देखकर रूह कांप जाती है, क्योंकि हत्या के दौरान किसी को आसानी से मारा जाता है लेकिन वामपंथियों ने कार्यकर्ताओं को मारा नहीं तिल-तिलकर काटा था और तड़पा तड़पाकर मौत के घाट उतार दिया।

श्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा वामपंथियों ने जिनकी हत्या की उन का कसूर सिर्फ इतना था कि वह वंदे मातरम कहते थे राष्ट्रवादी विचारधारा के लिए काम करते थे और भारतीय जनता पार्टी एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं का गुनाह सिर्फ इतना था कि वह केरल के विकास की गति को बढ़ाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि लक्ष्य विहीन वामपंथी विचारधारा लोकतंत्र के लिए घातक और मानवता के अस्तित्व के लिए बड़ा खतरा है और अब इसका अंत जरूरी है हम लोकतंत्र के उपासक हैं और संवैधानिक तरीके से भाजपा कार्यकर्ता क्रूर हिंसा को समाप्त करने तक अभियान जारी रखेंगे।

39 total views, 2 views today