• Home »
  • New Delhi »
  • आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेता दल-बल के साथ भाजपा में हुये शामिल

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेता दल-बल के साथ भाजपा में हुये शामिल

नई दिल्ली,  प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित एक प्रेसवार्ता में दिल्ली प्रदेश माइनाॅरिटी कमेटी के सदस्य और आम आदमी पार्टी बवाना विधानसभा के प्रभारी श्री सुभाष बाल्मीकि, जिला सचिव श्री विजेन्द्र, मंडल अध्यक्ष श्री संजय, श्री सत्यजीत, श्री विजेन्द्र दहिया, श्री संजय शर्मा, श्री उमेश कश्यप और कांग्रेस की वार्ड अध्यक्ष श्रीमती सुनीता देवी सहित बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल, केन्द्रीय राज्य मंत्री श्री अनुराग ठाकुर एवं सांसद श्री हंसराज हंस पार्टी का पटका पहनाकर विधिवत रूप से पार्टी में शामिल किया। इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रमुख श्री अशोक गोयल देवराह उपस्थित थे।

श्री विजय गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी रास्ते से भटक गई है इसीलिये केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं, लेकिन जब लंका जल गई तो हनुमान चालीसा पढ़ने का क्या अर्थ है। केजरीवाल एक तरफ शाहीन बाग के साथ खड़े होकर देश तोड़ने वालों का समर्थन करते हैं और दूसरी तरफ भगवान की शरण में जाकर नाटक करते हैं। केजरीवाल को लोग छोड़ते जा रहे हैं और अपनी हार से घबरा कर वे उटपटांग बात कर रहे हैं। केजरीवाल एक बार गाली देते हैं फिर माफी मांग लेते हैं, उनका कोई अपना स्टैण्ड नहीं है।

केन्द्रीय मंत्री श्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा दिल्ली का विकास करेगी, आप के पाप को माफ नहीं करेगी, आप का सूपड़ा साफ करेगी। दिल्ली की जनता पूछ रही है कि आखिर दिल्ली के मुख्यमंत्री शाहीन बाग के सामने क्यों खड़े हैं। आयुष्मान भारत योजना दिल्ली में लागू क्यों नहीं कर रहे हैं? लेकिन केजरीवाल के पास इसका कोई जवाब नहीं है। मोदी जी के नेतृत्व में जब पूरे देश का विकास हो रहा है तो दिल्ली पीछे क्यों रहे।

आम आदमी पार्टी बवाना विधानसभा के प्रभारी श्री सुभाष बाल्मीकि ने कहा कि केजरीवाल ने बाल्मीकि समाज का शोषण किया है और उनको ठगा है। केजरीवाल एक व्यापारी हैं जो अपना व्यापार करने के लिये कुछ भी बोलते हैं और काम निकलने के बाद पहचानने से मना कर देते हैं। पार्टी में आने से पहले भ्रष्टाचार मिटाने की बात करते हैं और उनके नजदीक जाने से पता लगता है कि वे खुद भ्रष्टाचार में पूरी तरह से लिप्त हैं। बाल्मीकि समाज प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ा है और दिल्ली में भाजपा की सरकार बनाने में पूरी ताकत लगा देगा।