भाजपा सरकार के 4 साल पूरे, पीएम मोदी ने देश की जनता का जताया आभार

nerandar modiनई दिल्ली : बीजेपी की 2014 में आज ही के दिन सरकार बनी थी। केंद्र सरकार ने 26 मई को अपने चार साल पूरे कर लिए हैं। वहीं पीएम मोदी ने अपनी सरकार के चार साल पूरे होने पर आज ट्विटर पर देश के लोगों का शुक्रिया जताया। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘2014 में आज ही के दिन हम सबने साथ मिलकर भारत को ट्रांसफॉर्म करने की दिशा में काम शुरू किया। पिछले चार सालों में विकास एक बड़ा मूवमेंट चला है। हर नागरिक को अहसास हुआ है कि वह देश के विकास में अहम भूमिका निभा रहा है।

Narendra Modi

@narendramodi

I bow to my fellow citizens for their unwavering faith in our Government. This support and affection is the biggest source of motivation and strength for the entire Government. We will continue to serve the people of India with the same vigour and dedication.

125 करोड़ जनता देश को नई ऊंचाइयों पर ले जा रही है ।’ ‘मेरी सरकार पर विश्वास बनाए रखने के लिए मैं देश की जनता का आभारी हूं। आपका यह प्यार और समर्थन ही हमारी सरकार की प्रेरणा का स्त्रोत और ताकत है। हम इसी निष्ठा के साथ देश की सेवा करते रहेंगे।’ बीजेपी सरकार के चार साल पूरे होने पर पीएम नरेंद्र मोदी ओडिशा के कटक से सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे।

Narendra Modi

@narendramodi

For us, it is always India First.

With the best intent and complete integrity, we have taken futuristic and people-friendly decisions that are laying the foundations of a New India.

वहीं केंद्र सरकार के मंत्री और बीजेपी के बड़े नेता के देश के अलग-अलग हिस्सों में सरकार उपलब्धियां गिनाएंगे। पीएम के कार्यक्रम के तहत शहर के बालीयात्रा मैदान में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। प्रधानमंत्री इसी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित करने के लिए विभिन्न क्षेत्र के एक लाख लोगों तक पहुंचा जाएगा।

 

48 total views, 4 views today