• Home »
  • Crime »
  • 11 साल की बच्ची से 8 दिन तक हैवानियत की सारी हदें पार, रेप, शरीर पर 84 जख्म

11 साल की बच्ची से 8 दिन तक हैवानियत की सारी हदें पार, रेप, शरीर पर 84 जख्म

surat rape up crime

सूरत : देश में महिलाओं और बच्चियों से दरिंदगी रुकने का नाम नहीं ले रही है। जानकारी अनुसार सूरत पुलिस को 6 अप्रैल को एक बच्ची की बॉडी मिली थी। जब पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराया तो रिपोर्ट में सामने आया कि उक्त बच्ची से करीब 8 दिन तक रेप किया गया और उसे काफी प्रताड़ित किया गया। इसके चलते उसकी मौत हो गई।

उसकी बॉडी क्रिकेट ग्राउंड के पास से बरामद की। फॉरेंसिक डिपार्टमेंट ने बताया कि 11 साल की बच्ची के शरीर पर जख्म के 86 निशान थे। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, करीब 5 घंटे तक चले पोस्टमॉर्टम में इस बात की पुष्टि हुई है कि बच्ची के साथ रेप किया गया और उसे प्रताड़ित किया गया। बच्ची की पहचान अभी नहीं हो पाई है और ना ही किसी ने बॉडी पर अपना दावा किया है। उसके निजी अंगों में भी चोट पाई गई। नशीली दवाएं देने के बारे में पता लगाने के लिए फोरेंसिक लैब में सैम्पल भेजे गए हैं।

पुलिस ने कहा कि घटना के 8 दिन बाद भी बच्ची के माता-पिता का पता नहीं चल पाया है। हमें लगता है कि बच्ची का मर्डर कहीं और किया गया और उसकी लाश यहां फेंक दी गई। पुलिस बच्ची या उसके परिवार के बारे में जानकारी देने वाले को 20 हजार का ईनाम देगी। उड़ीसा, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश में भी संपर्क किया गया है।

306 total views, 4 views today