केजरीवाल के धरने में खराब हुई इस मंत्री की तबीयत, डॉक्टरों ने कह दी यह बात

 

KEJRIWAL ON STRIKE IN DELHI

नई दिल्लीः मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके तीन मंत्री एलजी के घर के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं। आज धरने का चौथा दिन है, लेकिन एक एक करके केजरीवाल के मोहरे गिरने शुरु हो गए हैं। दरअसल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल धरने पर हैं और उनके साथ सतेंद्र जैन बी धरने पर बैठे हैं, लेकिन चौथे दिन उकी तबीयत खराब हो गई है। उनका शुगर लेवल 47 तक पहुंच गया। जिसके बाद डॉक्टर को उनके चेकअप के लिए बुलाया गया। सेहत खराब होने के बावजूद भी सत्येंद्र जैन ने कहा कि वो अपना अनशन जारी रखेंगे।

ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने लिखा, “गुड मॉर्निंग, आख़िर दिल्ली वाले क्या मांग रहे हैं। IAS अफ़सरों की हड़ताल ख़त्म करो। राशन की डोरस्टेप डिलिवरी लागू करो। नहीं होना चाहिए ये? दुनिया में कोई कह सकता है कि ये नहीं होना चाहिए? फिर ये लोग क्यों नहीं कर रहे? आज चौथा दिन है। इनकी मंशा ठीक नहीं लग रही।”

गौरतलब है कि सोमवार शाम से दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने तीन मंत्रियों के साथ एलजी हाउस में धरना दे रहे हैं.।मंगलवार को सत्‍येंद्र जैन के धरने पर बैठने के बाद बुधवार से दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी अनशन शुरू कर दिया है। डॉक्‍टर लगातार सत्‍येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया की सेहत पर नजर रखे हुए। सत्‍येंद्र जैन की तबियत बिगड़ रही है

बताया जाता है कि सीएम और तीन मंत्रियों के इस तरह से धरने पर बैठे रहने के बाद अब आप कार्यकर्ताओं ने सड़क पर आरपार की लड़ाई का मूड बना लिया है। उधर पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के बागी नेता यशवंत सिन्हा के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अरविंद केजरीवाल के धरने का समर्थन किया है।

83 total views, 2 views today