नागपुर में भी ‘इंदु सरकार’ की PC रद्द, भंडारकर ने गुस्से में किया राहुल गांधी को ट्वीट

madhu bhndarkar

नई दिल्लीः निर्देशक मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म इंदु सरकार को एक बार फिर से परेशानी का सामना करना पड़ा है। पुणे के बाद अब निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ की अगली प्रेस कांफ्रेंस महाराष्ट्र के नागपुर में होनी थी।

यहां भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का विरोध किया है जिसके बाद ये रद्द हो गई है। खबर के मुताबिक फिल्म को लेकर नागपुर के पोर्टो होटल में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाने वाली थी। लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के ठीक पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया, जिसके बाद ये प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी गई है।

मधुर भंडारकर अपनी टीम के साथ बीच रास्ते से लौटना पड़ा है। इसके बार मधुर भंडारकर का गुस्सा सोसल मीडिया पर निकला है। उन्होंने राहुल गांधी को ट्वीट कर पूछा कि क्या उन्हें अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता नहीं है। इस कारण से कांग्रेस सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गई है।
आपको बता दें कि शनिवार को फि‍ल्म की प्रमोशन के लिए पूरी स्टारकास्ट पुणे पहुंची थी, लेकिन स्टारकास्ट के वहां पहुंचने से पहले ही कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता वहां पहुंच गए। वह मधुर भंडारकर से मिलने की बात करने लगे जिसके बाद सुरक्षा कारणों से प्रेस कॉन्फ्रेंस को टाल दिया गया। फिल्म की टीम पहले जहां प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली थी।