• Home »
  • Entertenment »
  • बस में लड़की के ठुमके देखने पड़े महंगे, हाथ से गई नौकरी

बस में लड़की के ठुमके देखने पड़े महंगे, हाथ से गई नौकरी

नई दिल्लीः आजकल युवाओं में टिक टॉक की दीवानगी इस कदर बढ़ गई है कि लोग कहीं पर भी अपनी वीडियो शूट करना शुरु कर देते हैं, न जगह देखते हैं और नहीं कोई हालात, लेकिन किसी लड़की के ठुमके देखने की वजह से अगर किसी की नौकरी चली जाए तो इससे बुरी बात और क्या होगी। दरअसल, दिल्ली में डीटीसी की बस में एक लड़की सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही थी, खुद तो वो वायरल हो कर पॉपुलर हो गई, लेकिन बस के कंडक्टर, मार्शल और ड्राइवर को उस लड़की के ठुमके देखने की वजह से अपनी नौकरी से हाथ धोना पडा़।

दरअसल, 12 जून को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में दिल्ली के जनकपुरी इलाके में डीटीसी की एक बस में लड़की सपना चौधरी के एक गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर ड्राइवर,कंडक्टर और मार्शल के साथ कर डांस कर रही थी।इस वीड‍ियो में द‍िखाई दे रहा है क‍ि लड़की डीटीसी बस में यात्र‍ियों के सामने भी डांस कर रही थी। इस डांस का वीड‍ियो शूट क‍िया गया. वीड‍ियो स‍िर्फ बस में ही नहीं, बल्क‍ि बस के बाहर भी बाहर भी बनाया गया

यह वीड‍ियो दिल्ली के जनकपुरी इलाके में बनाया गया था। जब इस वीड‍ियो की जांच हुई तो पता चला क‍ि यह वीड‍ियो 12 जुलाई के दिन बना था।यह वीड‍ियो जब डीटीसी बस का संचालन करने वाले मैनेजमेंट के पास पहुंचा तो ड्राइवर को सस्पेंड कर द‍िया गया। वहीं मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस भेजा गया। कंडक्टर कॉन्ट्रैक्ट पर था, उससे भी जवाब मांगा गया है।