राजधानी के एक होटल में मिली MBBS लड़की और नाबालिग लड़के की लाश

mbbs girl

नई दिल्लीः राजधानी के द्वारका में स्थित एक होटल में 2 लाशें मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। लड़का-लड़की की लाश मिलने से वहां हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि दोनों की लाशें पंखे से लटकी मिलीं। लड़का जहां 12वीं का छात्र था, वहीं लड़की एमबीबीएस फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। पुलिस ने इस घटना को अात्महत्या बताया है।

पुलिस ने कहा कि दोनों ने गुरूवार के दिन करीब 1.30 बजे होटल में एंट्री की थी। होटल कर्मियों ने रूम सर्विस के लिए कई बार उनके कमरे की बेल बजाई, लेकिन कोई जवाब न मिलने पर उन्हें कुछ गलत होने की आशंका हुई। शाम 5 बजे होटल मैनेजर ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस ने होटल पहुंच जब कमरे का दरवाजा खुलवाया तो अंदर दोनों की लाशें पंखे से लटकी हुई मिलीं। पुलिस ने होटल में रूम लेते वक्त जमा किए गए दोनों के आईडी कार्ड को सीज कर दिया। मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दी गई। जांच अधिकारी ने बताया कि जनकपुरी निवासी लड़का नाबालिग था और एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था।

वह घर से ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर निकला था. वहीं लड़की की पहचान एमबीबीएस छात्रा के रूप में की गई है. गुरुवार को दोनों के ही घर नहीं लौटने पर परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। अात्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने कहा कि इन दोनों के बीच बहुत समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पुलिस अात्महत्या के कारण का पता लगा रही है।

 

27 total views, 2 views today