• Home »
  • Entertenment »
  • कबीर सिंह से शाहिद कपूर ने तोड़ा अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, 5 दिन में कमाए..

कबीर सिंह से शाहिद कपूर ने तोड़ा अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, 5 दिन में कमाए..

सिनेमाघरों में 21 जून को रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह। संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहीद कपूर के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आईं। बता दें कि फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर डाली। उसके बाद भी फिल्म अपना रंग दिखा रही है। तो आइए आपको बताते हैं फिल्म के पांचवे दिन के कलेक्शन के बारे में खास।

जानकारी के लिए बता दें कि कबीर सिंह के शोज वीकडेज में भी हाउसफुल जा रहे हैं। फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पांचवें दिन का कलेक्शन शेयर किया है। फिल्म ने मंगलवार को 16.53 करोड़ का कारोबार किया है। जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 104.90 करोड़ रुपए हो गया है। बतौर सोलो एक्टर कबीर सिंह 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली शाहिद की पहली फिल्म है, तरण आदर्श ने मूवी को ब्लॉकबस्टर घोषित किया है।

कमाल की बात ये है कि इस साल रिलीज हुई बड़ी फिल्मों के मुकाबले कबीर सिंह कम स्क्रीन्स (3123) पर रिलीज हुई थी। बावजूद इसके शाहिद की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। कबीर सिंह, शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. शाहिद कपूर फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं। इसका अंदाजा आजकल शाहिद कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट से लगता है, कबीर सिंह ने इस साल रिलीज हुई बड़ी-बड़ी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर चुनौती दे डाली है। वीकडेज में जिस तरह से कबीर सिंह कमाई कर रही है आमतौर पर फिल्में वीकेंड में भी इतना कलेक्शन नहीं कर पाती हैं।