• Home »
  • New Delhi »
  • PM MODI के जन्मदिन के उपलक्ष में आयोजित सेवा सप्ताह का आज तीसरा दिन

PM MODI के जन्मदिन के उपलक्ष में आयोजित सेवा सप्ताह का आज तीसरा दिन

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मास्क, सैनिटाइजर, काढ़ा, राशन किट, साड़ी, सेनेटरी पैड वितरण कार्यक्रम सहित विभिन्न सेवा कार्यक्रमों को आयोजित किया-राजेश भाटिया

नई दिल्ली, 16 सितम्बर (news9express)

माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन के अवसर पर मनाए जा रहे सेवा सप्ताह के अंतर्गत भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री, सांसद, प्रदेश पदाधिकारी, विधायक, विधायक प्रत्याशी, जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष सहित जिले व मंडल के पदाधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ता श्सेवा सप्ताहश् के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में सेवा कार्यक्रम में हिस्सा लिया।  
कार्यक्रम संयोजक एवं प्रदेश महामंत्री श्री राजेश भाटिया ने बताया कि सेवा सप्ताह के अंतर्गत आज भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली प्रभारी श्री श्याम जाजू ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आत्मनिर्भर भारत अभियान को आगे बढ़ाने के लिए 70 सेवा पहल के लिए नमो वालंटियर को संबोधित किया। इस कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली भाजपा के पूर्व सोशल मीडिया इंचार्ज श्री खेमचंद शर्मा ने किया था।

दिल्ली भाजपा पूर्व अध्यक्ष व सांसद श्री मनोज तिवारी ने नवीन शाहदरा जिले में आयोजित कार्यक्रम में 101 महिलाओं को साड़ियां प्रदान की। सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने संगम विहार विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता व दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मचारियों के सहयोग के लिए सफाई अभियान में भाग लिया। सांसद श्री हंसराज हंस ने वृक्षारोपण कर आज दिल्ली के इकलौते 2 किलोमीटर लम्बे रिवर फ्रंट का उद्घाटन किया, बादली विधानसभा क्षेत्र की झुग्गियों में रहने वाले गरीब जरूरतमंदों के बीच फल का वितरण किया और बवाना विधानसभा क्षेत्र में गरीब बच्चों को स्टेशनरी का सामान बांटा। दिल्ली भाजपा पूर्व अध्यक्ष व विधायक श्री विजेंद्र गुप्ता ने रोहिणी के कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया। प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन ने मॉडल टाउन बोर्ड 70 लोगों को सब्जियों के साथ सब्जियों का रिक्शा दिया, महिलाओं को सिलाई मशीन वितरित किया, महिपालपुर वॉर्ड में स्थित वृद्ध आश्रम में रहने वाले सभी माताओं व बुजुर्गों को चादर व खाने की सामग्री वितरित की। 
श्री राजेश भाटिया ने सेवा सप्ताह के तीसरे दिन आज राजेंद्रनगर हिंदू समाज के बाहर और पार्क में झाड़ू लगाकर सफाई अभियान शुरू किया। बाहरी दिल्ली जिला अध्यक्ष श्री बजरंग शुक्ला ने वृक्षारोपण किया, स्वच्छता अभियान के तहत झाड़ू लगाया एवं लोगों को भी वृक्ष भेंट की।