• Home »
  • New Delhi »
  • भाजपा में शामिल आप के दिल्ली जे जे सेल के अध्यक्ष साथियों समेत

भाजपा में शामिल आप के दिल्ली जे जे सेल के अध्यक्ष साथियों समेत

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) को शनिवार उस समय बड़ा झटका लगा जब उसके झुग्गी झोंपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुशील चैहान ने अपनी पूरी टीम के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया। भाजपा के दिल्ली प्रदेश कार्यालय में आज श्री चैहान और उनकी टीम के अलावा कई सेवानिवृत्त अधिकारी तथा उद्योगपति भी भाजपा में शामिल हुए। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने संवाददाता सम्मेलन में सभी को पार्टी का पटका पहनाया।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अभय वर्मा, पूर्व विधायक अनिल बाजपेई और जे जे प्रकोष्ठ संयोजक उमेश वर्मा के अलावा अन्य कई नेता मौजूद थे1 श्री तिवारी ने इस मौके पर कहा कि झुग्गियों में प्रवास के दौरान हमनें महसूस किया कि पांच साल दिल्ली बेहाल, क्योंकि जिन गरीबों से झूठा वादा करके अर¨वद केजरीवाल सत्ता में आये थे एक को भी पक्का मकान नहीं दिया गया। यही नहीं किसी झुग्गी बस्ती की स्थिति को सुधारा नहीं गया और वहां लोग आज भी मोल लेकर पानी पीते हैं।

विपक्ष नेता गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के करीब 700 झुग्गी कैंपों में 20 लाख के लगभग लोग रहे हैं। इनके साथ श्री केजरीवाल ने धोखा किया है। झुग्गीवालों ने श्री केजरीवाल पर विश्वास किया था लेकिन उन्हें धोखे के अलावा कुछ नहीं मिला।

श्री चैहान ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरीबों के प्रति बनाई गई नीतियों और श्री तिवारी की कार्यशैली से प्रभावित होकर भाजपा में अपने साथियों को शामिल हुआ हूं। श्री केजरीवाल पर झुग्गीवालों के साथ विश्वासघात का आरोप लगाते हुए श्री चैहान ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में झुग्गी-झोपड़यिों में रहने वाले लोग भाजपा को जिताने के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं रखेंगे।