• Home »
  • Crime »
  • शादी का झांसा देकर 11 साल तक प्रॉपर्टी डीलर लूटता रहा अस्मत, एेसे आई सच्चाई सामने

शादी का झांसा देकर 11 साल तक प्रॉपर्टी डीलर लूटता रहा अस्मत, एेसे आई सच्चाई सामने

raped

जालंधर : युवती को शादी का झांसा देकर एक प्रॉपर्टी डीलर 11 साल तक हवस का शिकार बनाता रहा। आरोप है कि वह 2 बार गर्भवती हुई तो आरोपी ने जबरी उसका गर्भपात भी करवा डाला। इसके बावजूद जब शादी के लिए बोला तो आरोपी उसे टाल-मटोल करता रहा। वहीं पीड़िता ने थाना-1 की पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई तो वीरवार को उसका सिविल अस्पताल से मैडीकल करवाया गया। आरोपी प्रापर्टी डीलर सुखविंदर सिंह सुक्खी पुत्र मंजीत सिंह निवासी मॉडल हाऊस के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में मकसूदां निवासी युवती ने आरोप लगाया है कि साल 2007 में वह मकान खरीदने के लिए प्रापर्टी डीलर सुखविंदर सुक्खी से मिली थी। इस दौरान सुक्खी ने उसे झांसा दिया था कि वह उसे लोन वाला मकान लेकर देगा ताकि उसे कोई दिक्कत न आए। मकान खरीदने के लिए लाखों का खर्च होता है, इसलिए वह कोई ऐसा मकान ढूंढ देता है। ऐसे में उसे सिर्फ किस्त ही देनी पड़ेगी। पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसका धोखे से मोबाइल नंबर ले लिया और रात को मिस्ड कॉल की। जिसके बाद उसके साथ बातचीत शुरू हुई तो आरोपी ने उसे मीठी-मीठी बातों में लेकर प्रेम जाल में फांस लिया।

वहीं आरोप है कि इसके बाद आरोपी उसे अलग-अलग होटलो में लेकर गया जहां शादी का झांसा देकर उसकी अस्मत लूटी। पीड़ित युवती के अनुसार इस बीच वह 2 बार गर्भवती हो गई थी, आरोपी ने उसका जबरदस्ती गर्भपात करवा दिया। साल 2014 में प्रापर्टी डीलर सुक्खी ने मकसूदां के आनंद नगर में मकान खरीद लिया, जहां वे दोनों लिव-इन में रहने लगे थे। पीड़िता के अनुसार वह बार-बार आरोपी से शादी के लिए दबाव बना रही थी मगर वह झांसा देकर उसकी अस्मत लूटता रहा।

थक-हार कर उसने थाना मकसूदां में पहले भी शिकायत दी थी मगर बाद में राजीनामा हो गया था। पीड़िता का आरोप है कि दो दिन पहले आरोपी ने उसके साथ मारपीट करते हुए घर से बाहर निकाल दिया था, क्योंकि वह उस पर दबाव बना रही थी कि उसके साथ शादी करवाए। वहीं पीड़िता ने थाना-1 की पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद देर रात युवती के  बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था। वीरवार को युवती का सिविल अस्पताल से मैडीकल करवाया गया है।

89 total views, 4 views today