• Home »
  • BUSINESS »
  • स्टारटेल अवार्ड्स 2019 की भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी 2019 का चुनाव जीतेंगे

स्टारटेल अवार्ड्स 2019 की भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी 2019 का चुनाव जीतेंगे

नई दिल्ली,  मार्च 2019: आगामी लोकसभा 2019 चुनावों और भारत के भविष्य पर इसके प्रभाव की चर्चा और भविष्यवाणी करने के लिए, STARTell.com ने ​शनिवार को  अपना पहला और एक वार्षिक वार्षिक प्रमुख शिखर सम्मेलन आयोजित किया, जिसका उद्घाटन श्री एस। मिल्खा सिंह, वेलनेस आइकॉन और स्टार्सटेल अवार्ड्स 2019 में पद्म श्री से सम्मानित, आज नई दिल्ली में इंडिया हैबिटेट सेंटर में आयोजित किया गया।

पहले पूर्ण सत्र ने भारत के भविष्य पर चर्चा करने के लिए आयुष विभाग, आयुष विभाग, आयुष विभाग, डॉ। डी। सी। कटोच, सलाहकार (अय।) जैसे विभिन्न भविष्यवाणियों और नौकरशाहों को एक साथ लाया। जाने-माने J & K कार्यकर्ता श्री सुशील पंडित, बौद्धिक, टीवी व्यक्तित्व ने सुश्री मनिजा आहूजा, ज्योतिषी, डॉ। जीवन लाल, आभा पाठक जैसे विशेषज्ञों के एक पैनल का नेतृत्व किया; सुश्री मधु कोटिया, साइकिक हीलर और सुश्री सीमा मिधा, टैरो रीडर।

पैनलिस्ट द्वारा अंकशास्त्र, टैरो और ग्रहीय आंदोलनों का उपयोग करके एक गंभीर राजनीतिक विश्लेषण किया गया था। सर्वसम्मत निष्कर्ष यह था कि पीएम मोदी एक विजेता थे। उनकी कुंडली बहुत ही चुंबकीय और शक्तिशाली है और उनके व्यक्तित्व में अंडाकार आभा है, जो उनके संगठित, गणना और राजनीति के लिए उन्मुख दृष्टिकोण का प्रतीक है। मोदी के पास वर्तमान में गहरे नीले रंग की आभा है, जो कि आभा विशेषज्ञ ने भविष्यवाणी की थी कि वह बैंगनी रंग में बदल जाएगी, जो उनके उत्थान को बढ़ाने के लिए नियत थी। राहुल गांधी का नंबर 19 अंक के हिसाब से भाग्यशाली है, और उनके पास एक आयताकार नारंगी आभा है जो राजनीतिक सफलता प्राप्त करने के लिए आदर्श रूप से गुलाबी हो जाना चाहिए। यह सुझाव दिया गया था कि, मोदी सरकार गठबंधन सरकार के साथ मिलकर काम करेगी।

श्री विवेक विवेक, संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, StarTell.com ने कहा, “भारत में वैदिक ज्योतिष में गहरी जड़ें हैं और बदलते युग के साथ, प्रौद्योगिकी के नवाचार में नए रास्ते खोलने की शक्ति है। यह आगामी 2019 लोकसभा चुनाव और इसकी झलक और भविष्य पर इसके प्रभाव को देखने के लिए हमारी टीम का प्रयास है। यह भविष्य कहे जाने वाले विज्ञान और वेलनेस थेरपी के चिकित्सकों को सम्मानित करने के लिए एक अनूठा मंच है। प्रौद्योगिकी और ज्योतिष का यह अभिनव संयोजन प्राचीन वैदिक विज्ञान के लिए एक नया अवसर खोलता है जो नए युग के ज्योतिषियों, टैरो कार्ड रीडर, न्यूमेरोलॉजिस्ट, आभा पाठकों और समग्र चिकित्सा चिकित्सकों को अपने उपयोगकर्ताओं के साथ जुड़ने के लिए लाता है। ”

embed/gWgVa9UlIhc