• Home »
  • Crime »
  • कैब में महिला से शर्मनाक हरकत, मजबूरी में फिर उठाना ही पड़ा ये कदम

कैब में महिला से शर्मनाक हरकत, मजबूरी में फिर उठाना ही पड़ा ये कदम

delhi cab

नई दिल्लीः  कैब में लड़कियों के साथ होने वाली अश्लील हरकतें और रेप तक के कई मामले सामने आ चुके हैं। अपनी मंजिल पर जल्दी पहुंचने के लिए कुछ लड़कियां कैब कर लेती हैं। लेकिन बाद में उन्हें अपने फैसले पर पछताना पड़ता है। कुछ एेसा ही दिल्ली में हुआ। यहां पर उबर कैब के ड्राइवर ने कैब में बैठी लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आता है।
दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 23 वर्षीय उबेर ड्राइवर को अपहरण और छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है। 28 वर्षीय महिला ने हरियाणा से रोहिणी अपने घर आने के लिए उबर कैब बुक की थी। इस घटना की  महिला ने 9 मार्च को महेंद्र पार्क पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। छेड़छाड़ की शिकार पीड़ित महिला मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब कैब पहुंची तो महिला ने गौर किया कि कार की नंबर प्लेट सफेद रंग की नंबर प्लेट है। इसके बाद महिला ने देखा कि मोबाइल ऐप पर भेजा गया ड्राइवर का फोटो भी अलग है। हालांकि, वह कार में बैठ गई। महिला ने देखा कि चालक उसे दूसरे रास्ते से लेकर जा रहा है। जब महिला ने ड्राइवर से कार रोकने के लिए कहा तो उसने दरवाजे लॉक कर दिए।

महिला ने ड्राइवर को रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और धमकाने लगा। ड्राइवर इसके बाद छेड़छाड़ करने लगा। ड्राइवर ने जब जीटीके डिपो सीएनजी पंप के पास कार की स्पीड कम की तो महिला गेट खोलकर नीचे कूद गई। जिसके बाद महिला ने किसी तरह वहां से भागकर पुलिस में शिकायत की।

 

248 total views, 4 views today